दिनांक : 11/14/2014
संविदा आधार पर एक अंशकालिक चिकित्सा परामर्शदाता की नियुक्ति

भारतीय रिज़र्व बैंक के मुख्य भवन, रामबाग सर्किल, टोंक रोड, जयपुर स्थित औषधालय हेतु संविदा आधार पर अंशकालिक चिकित्सा परामर्शदाता के एक पद हेतु आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं, जो कि 28 नवम्बर 2014 को सायं 05.30 बजे तक तक क्षेत्रीय निदेशक, भारतीय रिज़र्व बैंक, राम बाग सर्किल, जयपुर - 302052 के पास पहुँच जाने चाहिए।

2. आवेदक भारतीय मेड़िकल कौंसिल द्वारा मान्यता प्राप्त किसी भारतीय अथवा विदेशी विश्वविद्यालय से चिकित्सा में स्नातक (एमबीबीएस) होना चाहिए और इसके अतिरिक्त उन्हें सामान्य प्रेक्टिशनर्स के रूप में न्यूनतम 2 वर्ष का अनुभव भी होना चाहिए।

3. ऐसे प्रत्याशी जिन्हें चिकित्सालय का पूर्व अनुभव है और जिनका अपना व्यक्तिगत चिकित्सालय अथवा आवास भारतीय रिज़र्व बैंक, राम बाग सर्किल, टोंक रोड, जयपुर से 5 किलोमीटर के दायरे में हो उन्हें, यदि अन्य बातें समान हो, को प्राथमिकता दी जाएगी।

4. चिकित्सा परामर्शदाता का पारिश्रमिक वास्तविक साप्ताहिक कार्य के घण्टों के आधार पर निर्धारित किया जाएगा। चिकित्साधिकारी की उपस्थिति के घण्टे और उनके प्रारम्भिक पारिश्रमिक निम्न प्रकार होंगेः-

औषधालय

कार्यालय के घण्टे

पारिश्रमिक

मुख्य भवन, रामबाग सर्किल, टोंक रोड, जयपुर

प्रति सप्ताह घण्टे : 15
(सोमवार से शुक्रवार)

रूपये 450.00 प्रति घण्टे

5. आवेदन भारतीय रिज़र्व बैंक की वेब साईट (www.rbi.org.in) पर उपलब्ध निर्धारित फार्म में प्रस्तुत किए जाने चाहिए। निर्धारित आवेदन के साथ पद से संबंधित कार्यों की एक सूची दी गयी है।

6. यदि कोई प्रत्याशी अपने आवेदन पत्र की पावती चाहते हैं तो उसे देय पावती के अधीन रजिस्ट्री करके भेजना चाहिए। आवेदन पत्र भेजे जाने वाले लिफाफे पर ''संविदा के आधार पर अंशकालिक चिकित्सा परामर्शदाता के पद हेतु आवेदन पत्र'' लिखा होना चाहिए। साक्षात्कार के लिए बुलाए गए उम्मीदवारों के आतरिक्त अन्य किसी अभ्यर्थी का न तो साक्षात्कार लिया जाएगा और न ही उनसे इस संबंध में कोई पत्र व्यवहार किया जाएगा। इस पद हेतु जिस उम्मीदवार का चयन किया जाता है उसकी नियुक्ति स्वास्थ्य की दृष्टि से सक्षम पाए जाने के अधीन होगी।

7. बैंक चिकित्सा परामर्शदाता की नियुक्ति प्रारम्भ में 3 वर्ष के लिए संविदा के आधार पर होगी और उसके बाद इसकी समीक्षा की जाएगी।

8. किसी भी प्रकार की अभ्यर्थना प्रचार अयोग्यता समझी जाएगी।

डॉ. सत्येन डेविड
क्षेत्रीय निदेशक
भारतीय रिज़र्व बैंक, जयपुर

Server 214
शीर्ष