दिनांक : 03/02/2012तदर्थ आधार पर फॉर्मास्टिट की नियुक्ति

भारतीय रिज़र्व बैंक
मानव संसाधन प्रबंध विभाग

नागपुर

तदर्थ आधार पर फॉर्मास्टिट की नियुक्ति

भारतीय रिज़र्व बैंक, नागपुर (बैंक), निम्‍नलिखित नियम और शर्तों पर तदर्थ एवं दैनिक पारिश्रमिक पर योग्‍यताप्राप्‍त फॉर्मासिस्‍टों से फॉर्मासिस्‍ट के रुप में कार्य करने के लिए आवेदनपत्र आमंत्रित करता है।

(1) फॉर्मासिस्‍ट को रु.200/- प्रति घंटे की दर पर प्रतिदिन अधिकतम 5 घंटे के हिसाब से निश्चित पारिश्रमिक अदा किया जाएगा जो प्रतिदिन रु.1,000/- से अधिक नहीं होगा। साथ ही वे किसी प्रकार के वेतन, भत्‍ते अथवा किसी अन्‍य पर्क/सुविधाओं के लिए पात्र नहीं होंगे।

(2) बैंक के पास यह अधिकार है कि यह किसी भी समय बिना कोई नोटिस दिए अथवा कारण बताए फॉर्मासिस्‍ट की सेवाओं का उपयोग बंद कर सकता है।

(3) फॉर्मासिस्‍ट को बैंक के जिस कर्मचारी अथवा बैंक चिकित्‍सा अधिकारी अथवा चिकित्‍सा कंसल्‍टेंट के अधिकार क्षेत्र, पर्यवेक्षण और नियंत्रण के अधीन तैनात किया गया है, उन्‍हें उनके द्वारा समय समय पर जारी आदेशों, निर्देशों का पालन करना होगा।

(4) उन्‍हें बैंक के कार्यकलापों के संबंध में अति गोपनीयता बरतनी होगी और वे उच्‍च सत्‍यनिष्‍ठा के साथ ईमानदारी और वफादारी से बैंक की सेवा करेंगे।

(5) फॉर्मासिस्‍ट द्वारा की गई सेवाओं से उन्‍हें बैंक की सेवा में अस्‍थायी अथवा स्‍थायी पद का अधिकार प्राप्‍त नहीं होगा।

(6) वे बैंक के नियमित कर्मचारी नहीं होंगे और बैंक के नियमित कर्मचारियों को प्राप्‍त होने वाली सुविधाओं के लिए पात्र नहीं होंगे।

(7) आवश्‍यकता होने पर उन्‍हें नागपुर स्थित बैंक के किसी भी औषधालय में वहां के कार्य-समय के दौरान कार्य करना होगा और बैंक उनसे जितने घंटों के लिए काम करवाएगा उनका पारिश्रमिक उतने घंटों की संख्‍या पर निर्भर करेगा।

जिन उम्‍मीदवारों के पास विदर्भ, छत्‍तीसगढ़ अथवा मध्‍यप्रदेश के किसी मान्‍यता प्राप्‍त बोर्ड अथवा विश्‍वविद्यालय से फॉर्मेसी का डिप्‍लोमा है और जो फॉर्मेसी अधिनियम, 1948 के अंतर्गत पंजीकृत हैं, वे अपने आवेदनपत्र, संलग्‍न फॉर्मेट में अपने प्रमाणपत्रों की फोटो प्रतियों के साथ क्षेत्रीय निदेशक, भारतीय रिज़र्व बैंक, मानव संसाधन प्रबंध विभाग, भर्ती अनुभाग, डॉ. राघवेन्‍द्र राव रोड, सिविल लाइन्‍स, नागपुर-440 001 को 09 मार्च 2012 को अथवा उससे पहले भिजवा दें।

अनुभवी उम्‍मीदवारों को प्राथमिकता दी जाएगी।

Server 214
शीर्ष