दिनांक : 11/02/2021
सेक्‍युरिटी गार्डों की भर्ती – 2020: बैंक के हैदराबाद कार्यालय में नियुक्ति के लिए अनंतिम रूप से चयनित उम्‍मीदवार के रोल नंबर का प्रकाशन

बैंक के वेबसाईट www.rbi.org.in पर दिनांक 22 जनवरी 2021 को सेक्‍युरिटी गार्ड - पैनल वर्ष 2020 की भर्ती हेतु प्रकाशित विज्ञापन का संदर्भ लें । उम्मीदवारों की ऑनलाईन परीक्षा और शारीरिक जांच में प्रदर्शन के आधार पर उक्त पद के लिए अंतिम रूप से चुने गए उम्मीदवारों की सूची निम्न लिंक में दी गई है:

अंतिम रूप से चयनित उम्मीदवार के रोल नंबर

यह सूची अनंतिम है, तथा जो उम्मीदवार को चिकित्सकीय दृष्टि से फिट पाया जाना चाहिए और ऊपर उल्लिखित हमारे विज्ञापन में निर्धारित अन्य नियमों और शर्तों को पूरा करना होगा। यह ध्यान दिया जाए कि आवश्यक प्रमाणपत्र / दस्तावेज़ तथा किसी भी नियम और शर्तों को पूरा नहीं करने की स्थिति में, उम्मीदवार को बैंक में नियुक्त नहीं किया जाएगा।

अंतिम रूप से चयनित उम्मीदवार को हैदराबाद कार्यालय द्वारा नियुक्ति प्रस्ताव पत्र इस कार्यालय में उपलब्ध उसके पते पर भेजी जाएगी । चयन प्रक्रिया के संबंध में बैंक के सभी निर्णय उम्मीदवारों पर अंतिम और बाध्य होंगे ।

क्षेत्रीय निदेशक
भारतीय रिज़र्व बैंक
मानव संसाधन प्रबंध विभाग
हैदराबाद

अस्वीकरण: हालांकि सफल उम्मीदवारों की सूची तैयार करते समय अत्यंत सावधानी बरती गई है, लेकिन बैंक किसी भी तरह से अनजाने में हुई त्रुटियों को सुधारने का अधिकार रखता है ।

Server 214
शीर्ष