दिनांक : 08/27/2021
कनिष्‍ठ इंजीनियर (सिविल/ इलेक्‍ट्रिकल) के पद पर भर्ती – पैनल वर्ष – 2019: बैंक के दक्षिण अंचल में नियुक्ति हेतु अंतिम रूप से चयनित उम्‍मीदवारों के रोल नंबरों का प्रकाशन

कनिष्‍ठ इंजीनियर (सिविल/ इलेक्ट्रिकल) के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित करते हुए हमारी वेबसाइट www.rbi.org.in पर प्रकाशित 02 फरवरी 2021 को प्रकाशित विज्ञापन देखें। ऑनलाइन परीक्षा, भाषा दक्षता परीक्षा (एलपीटी) में उम्‍मीदवारों के प्रदर्शन और बॉयो-मेट्रिक सत्‍यापन के आधार पर उक्‍त पदों के लिए अंतिम रूप से चयनित उम्‍मीदवारों की सूची निम्‍नलिखित लिंक में दी गई है:

अंतिम रूप से चयनित उम्‍मीदवारों के रोल नंबर

यह सूची अनंतिम है, जो उम्‍मीदवारों के चिकित्‍सकीय दृष्टि से योग्‍य पाए जाने और उक्‍त हमारे उक्‍त विज्ञापन में बताए गए अन्‍य निबंधन व शर्तों को पूरा करने के अधीन है। कृपया यह नोट करें कि अपेक्षित प्रमाणपत्र/ दस्‍तावेजों के नहीं पाए जाने पर और/ या किसी भी निबंधन व शर्त को पूरा नहीं किए जाने के मामले में उम्‍मीदवारों को बैंक में नियुक्‍त नहीं किया जा सकता है।

अंतिम रूप से चयनित उम्‍मीदवारों को नियुक्ति प्रस्‍ताव चेन्‍नै कार्यालय द्वारा हमारे पास उपलब्‍ध उनके डाक पते पर भेजा जाएगा। चयन प्रक्रिया से संबंधित सभी मामलों में बैंक का निर्णय अंतिम और उम्‍मीदवारों पर बाध्‍यकारी होगा।

क्षेत्रीय निदेशक
भारतीय रिज़र्व बैंक
मानव संसाधन प्रबंध विभाग
चेन्‍नै

दावा अस्‍वीकरण: हालांकि सफल उम्‍मीदवारों की सूचना तैयार करते समय अत्‍यंत सावधानी बरती गई है, फिर भी बैंक को अप्रत्‍याशित त्रुटियों, यदि कोई हों, को सुधारने का अधिकार है।

Server 214
शीर्ष