दिनांक : 01/21/2013बैंक के चिकित्सा सलाहकार ( संविदा आधार पर ) की निर्धारित प्रति घंटा पारिश्रमिक के साथ नियुक्ति

बैंक, ‘ पराग ‘, वरिष्ठ अधिकारियों के क्वार्टर्स, नवरंगपुरा, अहमदाबाद – 380009 और ला-गज्जर चेंबर्स, आश्रम रोड, अहमदाबाद – 380009 के औषधालयों के लिए बैंक के चिकित्सा सलाहकार (संविदा आधार पर) पद हेतु, निर्धारित प्रति घंटा पारिश्रमिक के साथ 1 (एक) पद (अनारक्षित) भरने के लिए पात्र उम्मीदवारों से आवेदन पत्र आमंत्रित करता है, जो क्षेत्रीय निदेशक, भारतीय रिज़र्व बैंक, मुख्य कार्यालय भवन, मानव संसाधन प्रबंध विभाग, गांधी पुल के पास, अहमदाबाद – 380014 को 29 जनवरी 2013 से पहले पहुंच जाने चाहिए।

आवेदक, मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा मान्यता-प्राप्त भारतीय या विदेशी विश्वविद्यालय का चिकित्सा स्नातक होना जरूरी है, इसके अलावा उसके पास न्यूनतम 5 वर्षों का अनुभव होना चाहिए।

1. प्रारंभ में संविदा की अवधि तीन वर्षों की होगी। यह अवधि उन शर्तों पर बढ़ाई जा सकती है, जिन पर दोनों पार्टियाँ आपसी रूप से सहमत हों।

2. ऐसे उम्मीदवार, जिनके पास अस्पताल का पूर्वानुभव हो (न्यूनतम 5 वर्ष) और जिनके निजी औषधालय या निवास स्थान उक्त औषधालयों के पास हो (5 कि.मी. के क्षेत्र के भीतर), उन्हें अन्य बातें समान होने पर प्राथमिकता दी जाएगी।

3. बैंक के चिकित्सा सलाहकार (संविदा आधार पर) का पारिश्रमिक उसके वास्तविक ड्यूटी घंटों के संदर्भ में निर्धारित किया जाएगा, जैसा कि नीचे सभी का समावेश करते हुए दिया गया है।

क्रम संख्या

औषधालय का स्थान

कार्य के घंटे

पारिश्रमिक

1

‘पराग’, वरिष्ठ अधिकारियों के क्वार्टर्स, नवरंगपुरा

सुबह 08.00 से सुबह 09.00 बजे तक (सोमवार-शनिवार)

संविदागत सेवा के पहले तीन वर्षों के लिए 450/-` प्रति घंटा और तीन वर्षों की संविदागत सेवा पूरी होने के बाद 550/-` प्रति घंटा। कुल मासिक पारिश्रमिक में से 1000/-` वाहन व्यय के रूप में समझे जाएंगे।

2

ला-गज्जर चेंबर्स, आश्रम रोड, अहमदाबाद – 380009

दोपहर 12.30 से दोपहर 01.30 तक (सोमवार-शुक्रवार)

 

बैंक यह अधिकार सुरक्षित  रखता है कि आवश्यकता होने पर उन्हें मुख्य कार्यालय भवन, गांधी पुल के पास, सुभाष ब्रिज कालोनी और वासणा कालोनी स्थित किसी भी औषधालय में यथोचित समय/घंटे कार्य करना पड़ सकता है।

कुल ड्यूटी घंटे : प्रति सप्ताह 11 घंटे

 

4. बैंक के पास यह अधिकार है कि वह समय समय पर पारिश्रमिक की दर की समीक्षा कर सकता है और प्रशासनिक तथा परिचालनात्मक आवश्यकताओं की कालोचितता के अनुसार स्व-निर्णय से ड्यूटी घंटों में परिवर्तन कर सकता है।

5. आवेदन पत्र केवल संलग्न फार्मेट में ही प्रस्तुत किये जाएं। आवेदन पत्र लिफ़ाफ़े में प्रेषित किये  जाएं, जिस पर बड़े अक्षरों में ‘बैंक के चिकित्सा सलाहकार ( संविदा आधार पर ) की निर्धारित प्रति घंटा पारिश्रमिक के साथ नियुक्ति के लिए आवेदन पत्र ‘ लिखा होना चाहिए।

6. बैंक चयनित उम्मीदवारों के लिए साक्षात्कार आयोजित करेगा। जिन उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए आमंत्रित किया जाएगा, उन्हें छोड़कर अन्य उम्मीदवारों के साथ कोई पत्राचार नहीं किया जाएगा। इस पद के लिए चिकित्सीय रूप से स्वस्थ उम्मीदबारों का चयन किया जाएगा।

Server 214
शीर्ष