दिनांक : 09/11/2021
ग्रेड बी (डीआर) (सामान्य), (डीईपीआर) और (डीएसआईएम) पैनल वर्ष-2021 में अधिकारियों के परिणाम
  1. “अधिकारी ग्रेड ‘बी’ (सीधी भर्ती) (सामान्य) पैनल वर्ष - 2021 पदों पर भर्ती हेतु संस्तुत उम्मीदवारों के रोल नं”.

  2. “अधिकारी ग्रेड ‘बी’ (सीधी भर्ती) (डीईपीआर) पैनल वर्ष - 2021 पदों पर भर्ती हेतु संस्तुत उम्मीदवारों के रोल नं”.

  3. “अधिकारी ग्रेड ‘बी’ (सीधी भर्ती) (डीएसआईएम) पैनल वर्ष - 2021 पदों पर भर्ती हेतु संस्तुत उम्मीदवारों के रोल नं”.

कृपया दिनांक 28 जनवरी 2021 के विज्ञापन संख्या 1ए/2020-21 की विस्तृत सूचना के अंतर्गत पैरा 9(ड) देखें जिसमें यह वर्णित किया गया है कि “पात्रता, साक्षात्कार, मूल्यांकन, रिक्तियों की संख्या को ध्यान में रखते हुए आवेदनों की शॉर्टलिस्टिंग तथा साक्षात्कार दोनों में न्यूनतम अर्हता मानक निर्धारित करने और परिणामों की सूचना देने से संबंधित सभी मामलों में बोर्ड का निर्णय अंतिम तथा उम्मीदवारों के लिए बाध्यकारी होगा तथा इस संबंध में कोई पत्राचार नहीं किया जाएगा”।

उक्त पदों के लिए सिफ़ारिश किए गए उम्मीदवारों हेतु निर्देश :

कृपया ध्यान दें कि परिणाम केवल अनंतिम हैं। उम्मीदवार द्वारा उनकी पात्रता के पक्ष में प्रस्तुत किए गए किसी भी दस्तावेज़ की जांच/ प्रति-परीक्षण का अधिकार बोर्ड/ बैंक के पास सुरक्षित है। उम्मीदवारों की नियुक्ति उम्मीदवार द्वारा प्रस्तुत कार्यानुभव प्रणाणपत्र के सत्यापन के अधीन होगी। यदि किसी भी चरण में यह पाया गया कि उम्मीदवार द्वारा ऑनलाईन आवेदन/ दस्तावेज़ में प्रदान की गई जानकारी झूठी/गलत है/ हैं या बोर्ड/ बैंक के अनुसार पद के लिए पात्रता मानदण्ड को पूरा नहीं करती हैं तो उनकी अभ्यर्थिता रद्द कर दी जाएगी और यदि पहले ही बैंक में पदग्रहण कर लिया है तो सेवा से उन्हें बिना किसी नोटिस के हटा दिया जाएगा।

आवश्यक सूचना:

नोट : कृपया ध्यान दें कि उक्त भर्ती से संबंधित अंक तालिका और श्रेणी वार कट-ऑफ अंक (चरण-II और साक्षात्कार), इस परिणाम की घोषणा से 15 कार्य दिवसों के भीतर भारतीय रिज़र्व बैंक की वेबसाइट पर संवादात्मक रूप से प्रदर्शित किए जाएंगे।

अस्वीकरण : हालांकि परिणाम तैयार करते समय अत्यंत सावधानी बरती गई है, तथापि, अनजाने में हुई किसी भी प्रकार की त्रुटियों को बोर्ड सुधारने का अधिकार रखता है।

Server 214
शीर्ष